महेश बाबू को लॉकडाउन के दौरान मिल रही है अनगिनत स्क्रिप्ट, ये है कारण!

4/16/2020 1:01:48 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) न केवल दक्षिण फिल्म उद्योग में बल्कि पूरे देश में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह देशभर में मौजूद अपने प्रशंसकों के बीच प्यार और प्रशंसा के पात्र हैं। साथ ही, महेश बाबू दक्षिणी उद्योग में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेता में से एक हैं और अपनी राष्ट्रव्यापी प्रसिद्धि एवं लोकप्रियता के कारण हर फिल्म निर्माता की पहली पसंद हैं।


वर्तमान स्थिति को देखते हुए, महामारी के कारण सम्पूर्ण देश लॉकडाउन है ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके। कई फिल्म निर्माताओं ने इस तथ्य का फायदा उठाया है कि महेश बाबू इन दिनों घर पर हैं और पिछले एक सप्ताह में डाक के जरिए उन्हें कई स्क्रिप्ट भेज चुके हैं। चूंकि महेश बाबू घर पर वक्त बिता रहे हैं, ऐसे में वे जानते हैं कि उनके पास स्क्रिप्ट पढ़ने का समय अवश्य होगा।


उनके साथ काम करना चाहते हैं कई फिल्म निर्माता
यह साबित करने के लिए काफी है कि कई फिल्म निर्माता अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं। वह वास्तव में अद्भुत कलाकार हैं और स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के साथ हर बार दर्शकों को अपना दीवाना बना लेते हैं और यही वजह है कि इतने सारे फिल्म निर्माता उनके साथ काम करने की चाह रखते हैं।


बैक टू बैक हिट हुईं फिल्में
महेश बाबू अपने अभिनय की चमक के साथ दर्शकों को आकर्षित करते हुए अपनी उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर आग लगा देते हैं। अभिनेता की अपार लोकप्रियता और दर्शकों से मिलने वाला प्यार ही उनकी फिल्मों के बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर होने का कारण है।


हाल ही में ये फिल्म हुई थी सुपरहिट
अभिनेता वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए दमदार कमाई की है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गई है जिसमें अभिनेता पहली बार एक सेना अधिकारी के अनदेखे अवतार में नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News