महेश बाबू ने दी मां निर्मला को अंतिम विदाई, पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाते भावुक हुईं बहू नम्रता

6/27/2019 6:25:18 PM

मुंबई: टॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में निधन हो गया है। उनके पार्थिव शरीर को नानकरामगुडा स्थित उनके घर लाया गया, जहां परिवार के सदस्यों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। टॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स इस दुख की घड़ी में परिवार को हौंसला देने पहुंचे। 

इन तस्वीरों में नरेश विजया निर्मला के बेटे और साउथ स्टार महेश बाबू पार्थ‍िव शरीर पर फूल चढ़ाते नजर आए। वहीं, उनकी पत्नी नम्रता और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए काफी भावुक दिख रही हैं।

विजया निर्मला की फैमली में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश काफी भावुक नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक विजय निर्मला उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं। कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया। 

बता दें कि विजया निर्मला के निधन के बाद टॉलीवुड में शोक की लहर है। विजया 7 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम की लगभग 200 फिल्मों में काम किया। इस वजह से उनका नाम ग‍िनीज बुक ऑफ वर्ल्ड र‍िकॉर्ड्स में दर्ज है। साल 2008 में तेलुगू सिनेमा के पुरस्कार रघुपीठ वेंकैया अवॉर्ड से नवाजा गया था। 

 

Neha