नम आंखों से महेश बाबू ने मां को दी अंतिम विदाई, दादी का पार्थिव शरीर देख मां के गले लग फफक-फफक कर रोईं 10 साल की सितारा

9/28/2022 3:31:10 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को आज अपने दिल के एक और सबसे प्रिय व्यक्ति से दूर होना पड़ा। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा गया था।

PunjabKesari

जहां से उनके अंतिम दर्शन के लिए कई फिल्मी सितारे उमड़े। वहीं अब एक्टर की मां की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आईं हैं। हैदराबाद के महाप्रस्थान  में इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिल्म स्टार अपनी मां को मुखाग्नि देंगे। आंखों में आंसू चेहरे पर गम लिए महेश बाबू मां को अंतिम सफर ले जाते नजर आए।

PunjabKesari

इस अंतिम सफर के दौरान की एक वीडियो जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थी महेश बाबू की बेटी सितारा। वीडियो में महेश की बेटी सितारा रोती हुई दिखाई दे रही है जबकि महेश उसे सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by I'M Mahesh Babu Fan™ (@iam.maheshbabu.fan)

यह वीडियो काफी भावनात्मक हैं। किसी भी छोटे बच्चे को इतने दर्द से नहीं गुजरना चाहिए। अपनी प्यारी दादी को खोने से सितारा पर भावनात्मक रूप से भारी असर पड़ा है। हम उसकी ताकत की कामना करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by I'M Mahesh Babu Fan™ (@iam.maheshbabu.fan)

इंदिरा देवी उम्र संबंधी कई बीमारियों से पीड़ित थी। कहा जा रहा है कि वे हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती थी और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News