महेश बाबू बने साउथ इंटस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेता!

4/14/2020 2:35:09 PM

नई दिल्ली। यह सभी जानते हैं कि सुपरस्टार महेश बाबू के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। जिसके कारण, महेश बाबू कई प्रतिष्ठित ब्रांड का भी चेहरा हैं। अपने इसी विशाल फैनबेस के कारण, सुपरस्टार दक्षिणी उद्योग के सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।


कई ब्रांड का चेहरा होने के साथ-साथ इस तथ्य के कारण कि उनकी पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ हिट रहीं थीं। अभिनेता निश्चित रूप से दक्षिणी फिल्म सर्किट में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेता में से एक हैं।


अभिनेता को वर्षों से मिल रही प्रशंसा और सराहना विशाल है। फिल्म 'महर्षि' में उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा था और यही वजह है कि फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी। उनके  प्रदर्शन का एक अन्य शानदार उदाहरण फिल्म 'भारत एएन नेनु' है जहां उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।


गहरा प्रभाव डालते हैं महेश बाबू
महेश बाबू ने बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर के साथ अपनी स्थिरता और बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। उनका अभिनय हमेशा दर्शकों पर गहरा प्रभाव पैदा करने में सफल रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि महेश बाबू पर्दे पर अपनी हर उपस्थिति के साथ अपेक्षाओं का स्तर बढ़ा देते हैं।


वहीं, दूसरी ओर सुपरस्टार दक्षिण भारत में एंडोर्समेंट के किंग हैं जहां कोई अन्य उनके इर्दगिर्द भी नहीं है। इस श्रेय के साथ, उनकी लोकप्रियता अछूती है और अपनी तीन ब्लॉकबस्टर हिट के साथ वह एक सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेता हैं।


पैन-इंडिया सुपरस्टार हैं महेश बाबू
निस्संदेह, महेश बाबू सबसे बड़े और सबसे सफल तेलुगु फिल्मस्टार होने के साथ-साथ उत्तर भारत में भी बेहद लोकप्रिय हैं जिन्होंने उन्हें एक पैन-इंडिया सुपरस्टार बना दिया है।


लगातार दीं तीन सुपरहिट फिल्में
अभिनेता वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहें हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए दमदार कमाई की है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गई है जिसमें अभिनेता एक सेना अधिकारी के अनदेखे अवतार में नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News