महेश बाबू ने बचाई छोटे बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर सराहना

3/10/2021 10:21:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी सितारे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीतते ही हैं, लेकिन वे रियल हीरो तब कहलाते हैं, जब रियल लाइफ में कुछ ऐसा कर दिखाते है, जो वाकई लोगों का दिल छू जाए। अब तक कई स्टार्स रियल लाइफ में गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद कर लोगों के मसीहा कहला चुके हैं। वहीं अब इस श्रेणी में साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर महेश बाबू का नाम भी जुड़ गया है। महेश ने एक छोटी बच्ची का इलाज करवाकर उसकी जान बचाई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में महेश बाबू ने आंध्रप्रदेश के कुछ अस्पतालों आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाने में मदद की थी। इस मदद से अंकित भार्गव नाम के बच्चे की जान बच गई। जिसके उसका परिवार महेशा का शुक्रिया करते नहीं थक रहा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)


इस बात की जानकारी देते हुए महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने उस बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दिल को छू लेने वाला रिकवरी का एक और किस्सा। यह जानकर खुशी हुई कि वीएसडी एंड पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है। मैं बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं।' सोशल मीडिया पर नम्रता का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस महेश के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। 

PunjabKesari

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेजर को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News