छोटे पर्दे पर भी चला सुपरस्टार महेश बाबू का जादू, तोड़े रिकॉर्ड!

4/3/2020 10:43:22 AM

नई दिल्ली। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रशंसकों की संख्या अपराजेय है और हर बीतते दिन के साथ इसमें इजाफा हो रहा है। सुपरस्टार की नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के साथ महेश बाबू ने अपनी हिट की हैट्रिक पूरी कर ली है। निस्संदेह, महेश बाबू सीमाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे सबसे बड़े और सबसे सफल पैन-इंडिया स्टार हैं।


फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' को हाल ही में उगाड़ी के अवसर पर जेमिनी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था जहां फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी हासिल की है जो किसी भी तेलुगु फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है। फिल्म को 23.4 टीवीआर स्कोर मिला है जो 'बाहुबली: द कॉनकलुझन' और 'बाहुबली: द बिगिनिंग' की तुलना में बहुत बड़ा है जिन्हें क्रमश 22.70 टीवीआर और 21.84 टीवीआर का स्कोर मिला था। यह रेटिंग इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि दर्शक अपने चहेते सुपरस्टार को ऑनस्क्रीन देखने का मौका कभी अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं।


मिली तेलुगु टीवी की सबसे बड़ी रेटिंग
नई रेटिंग प्रणाली पेश किए जाने के बाद, यह तेलुगु टीवी की अब तक सबसे बड़ी रेटिंग है। बाहुबली की फिल्मों द्वारा भी इतनी बड़ी संख्या हासिल नहीं की गई थी। कहना गलत नहीं होगा कि महेश बाबू की व्यापक अपील के कारण फिल्म को अब तक की सबसे अधिक टीआरपी मिली है!


इन चीजों ने बनाया फिल्म को और भी खास
फिल्म की दिलचस्प कहानी ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और महेश बाबू द्वारा निबंधित एक सेना अधिकारी की भूमिका को बेहद सराहा जा रहा है। वहीं, फिल्म की इंटेंस डायलॉग डिलीवरी ने सभी के रौंगटे खड़े कर दिए थे। दमदार एक्शन सीक्वेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण था। वहीं, कॉमेडी की खुराक ने फिल्म को प्यार, एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का सही कॉम्बिनेशन बना दिया है।


फिल्म में मेजर की भूमिका में हैं महेश बाबू
महेश बाबू ने फिल्म में मेजर अजय कृष्ण की भूमिका निभाई है, जो कश्मीर में भारतीय सेना की सेवा करने वाला एक अनाथ है। उनके सहयोगी, जिसका नाम भी अजय है, एक मिशन में घायल हो जाता है और उसे अजय की मां भारती को खबर देने के लिए कुरनूल जाना पड़ता है। सफर के दौरान, उसकी मुलाकात संस्कृति से होती है, और साथ ही विधायक नागेंद्र के साथ एक झगड़े में शामिल हो जाता है। कैसे वह इन सभी समस्याओं को हल करता है, इसी पर फिल्म की कहानी बुनती है।


छोटे पर्दे पर भी चला महेश बाबू का जादू
टीआरपी रेटिंग्स की बात करें तो, 'सरिलरु नीकेवारु' सूची में सबसे ऊपर है। महेश बाबू ने 'सरिल्लु नीकेवरु' के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर भी अपना जादू साबित कर दिया है। यह एक्शन एंटरटेनर अनिल रविपुदी और विजयशांति द्वारा निर्देशित है, वहीं म्यूजिक देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है। महेश बाबू और दिल राजू ने संयुक्त रूप से 'सरिलरु नीकेवरु' का निर्माण किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News