सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ''पोकिरी'' को पूरे हुए 14 साल, सोशल मीडिया पर मना जश्न!

4/29/2020 4:21:22 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और उनके प्रशंसक संपूर्ण भारतवर्ष में मौजद हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया उस वक्त तहलका मचा गया, जब अभिनेता के प्रशंसक उनकी अद्भुत और शानदार फिल्म 'पोकिरी' की रिलीज के 14 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए नजर आए, जो उनके शानदार करियर की गोल्डन हिट फिल्म है।


जी हां, 'पोकिरी' पहली फिल्म थी जिसने दक्षिण फिल्म उद्योग में 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और 28 अप्रैल 2006 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक ट्रेंडसेटर साबित हुई थी और एक कमर्शियल सक्सेस फिल्म होने के लिए इसमें परफेक्ट मसाला भी था।


महेश बाबू ने फिल्म में पुलिस अधिकारी कृष्णा की भूमिका निभाई थी जो एक ठग के रूप में अपना भेस बदल कर माफिया में शामिल हो जाता है ताकि अंडरवर्ल्ड का सफाया कर सके। इस बीच, उसे एक एरोबिक्स शिक्षक श्रुति से प्यार हो जाता है। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म में महेश बाबू ने मुख्य भूमिका निभाई है, वहीं इलियाना ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था। उनका डायलॉग 'एवडू कोडिते माइंड ब्लॉक अवुडो वाडे पांडुगाडु' इतना लोकप्रिय हो गया है कि वाक्यांश 'माइंड ब्लॉक' अब नियमित रूप से तेलुगु लोगों द्वारा उपयोग किया जा रहा है।


महेश बाबू की फिल्म के 14 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले कुछ ट्वीट्स इस प्रकार हैं:


विक्रम रेड्डी ने ट्वीट करते हुए लिखा:


राजेश लिखते हैं:


प्रिंस नंदा ने एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए लिखा:


यही नहीं, उत्साही प्रशंसकों ने अपने संबंधित सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को महेश बाबू के पोस्टर में बदल दिया है, जिसके जरिए उनकी शानदार फिल्म 'पोकिरी' के 14 साल पूरे होने पर उन्हें सम्मान और सलामी दी गई है।


अभिनेता वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए दमदार कमाई की है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गई है।


सुपरस्टार महेश बाबू जल्द एसएस राजामौली द्वारा हाल ही में घोषित शीर्षकहीन फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

Chandan