महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के बाद अब सिर से उठा पिता का साया

11/15/2022 8:11:43 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। महेश बाबू के पिता और तेलगू एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी अब इस दुनिया में नहीं रहे। हैदराबाद के प्राइवेट हाॅस्पिटल में मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। 79 की उम्र में  उन्हें दुनिया को अलविदा कहा। सोमवार को हार्ट अटैक के बाद कृष्णा घट्टामनेनी को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

PunjabKesari

 तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कृष्णा घट्टामनेनी के निधन की खबर से मातम पसरा हुआ है। महेश बाबू के पिता के निधन की खबर सुनते ही फैंस इमोशनल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स टॉलीवुड के दिग्गज स्टार को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

PunjabKesari

2 महीने पहले ही हुआ था मां का निधन 

महेश बाबू के परिवार के लिए ये वक्त मुश्किलों भरा है। परिवार इमोशनल ट्रैजिडी से गुजर रहा है। 2 महीने पहले ही महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था।अभी महेश बाबू मां के जाने के गम से उभरे नहीं थे कि अब उनके सिर से पिता का साया उठ गया है।

PunjabKesari

पिता के निधन ने महेश बाबू को बुरी तरह तोड़ दिया है। वे अपने पेरेंट्स के काफी करीब थे। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते थे पर अब माता-पिता की ये तस्वीरें और यादें ही हैं जो महेश बाबू के पास ताउम्र रहेंगी। इतना ही नहीं जनवरी में महेश बाबू ने अपने भाईं रमेश बाबू को खोया था। 

PunjabKesari

महेश बाबू के पिता को तेलुगू सिनेमा में कृष्णा के नाम से जाना जाता था. वे एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ राजनेता भी थे।अपने 5 दशक के करियर में करीब 350 फिल्मों में नजर आए थे।उन्हें सुपरस्टार का टैग मिला था। वे पद्म विभूषण से सम्मानित थे। कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर छोटे रोल्स से शुरू किया था। 1961 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था।बतौर लीड एक्टर वे 1965 में आई फिल्म Thene Manasulu में दिखे थे।

PunjabKesari

कृष्णा घट्टामनेनी की दो शादियां हुई थीं। पहली इंदिरा से और दूसरी विजय निर्मला से. इंदिरा से उनके पांच बच्चे हैं। इनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बेटों में रमेश बाबू और महेश बाबू हैं। दोनों भाई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। कृष्णा घट्टामनेनी ही नहीं उनकी दोनों पत्नियां भी अब इन दुनिया में नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News