सांस की तकलीफ के चलते हाॅस्पिटल में एडमिट महेश बाबू के पिता,दो महीने से कृष्णा झेल रहे हैं पत्नी इंदिरा की मौत का गम

11/14/2022 1:25:07 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के लिए ये साल बेहद ही खराब है। जनवरी में जहां उन्हें अपने भाई रमेश बाबू को खोया। वहीं सितंबर महीने में जहां महेश बाबू ने अपनी मां इंदिरा देवी को खोया। इसी बीच अब महेश बाबू पर एक और दुख का पहाड़ टूट गया है। खबर है कि महेश बाबू के पिता और सुपरस्टार कृष्णा हाॅस्पिटल में एडमिट हैं।

PunjabKesari

सुबह से ही खबर सामने आई है कि उन्हें सांस की तकलीफ के चलते कॉन्टिनेंटल अस्पताल हैदराबाद में भर्ती कराया गया है। जैसी ही ये खबर सामने आई हर कोई परेशान हो गया। खबर सामने आने के बाद उनसे जुड़ सूत्र ने खुलासा किया कि कृष्णा अपने नियमित चेकअप के लिए अस्पताल गए थे और चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं।

PunjabKesari

टॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार कृष्णा उर्फ घट्टामनेनी कृष्णा को 13 नवंबर को कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अनुभवी एक्टर कथित तौर पर सांस से संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे लेकिन उनकी हालत के लिए भर्ती होने की सलाह दी गई। अभी के लिए उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

PunjabKesari

कृष्णा ने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को भी 8 जनवरी, 2022 को एक लंबी बीमारी के कारण खो दिया। वहीं साल 2019 में पहली पत्नी विजया निर्मला दुनिया अलविदा कह गई थीं।

कृष्णा एक सफल एक्टर, निर्माता और निर्देशक रहे हैं। वह 2009 में पद्म भूषण पुरस्कार विजेता थे और उनके पास आंध्र विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की उपाधि भी है। कृष्णा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं।  उन्हें किसी भी इवेंट में नहीं देखा गया है। हालांकि वह हमेशा अपने बेटों और बेटियों के लिए पारिवारिक समारोहों में मौजूद रहते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News