एक बार फिर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ग्रस्त तेलंगाना राज्य को दान किए 1 करोड़

10/21/2020 8:41:34 AM

मुंबई:  एक तरफ जहां देश इस समय कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूछ रहा है। वहीं देश के कुछ राज्य इन दिनों बाढ़ की चपेट में आए हुए हैं। भारी बारिश के कारण तेलंगाना की हालात ज्यादा खराब है। आए दिन दोनों राज्यों से आ रही तस्वीरें सभी को परेशान कर रही हैं। जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है। लोगों के घर बह गए हैं। ऐसे में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार महेश बाबू ने भारी बारिश से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

 

एक्टर ने तेलंगाना के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी। उन्होंने सभी से भारी बारिश के कारण प्रभावित परिवारों के लिए अपना योगदान देने का भी आग्रह किया।

महेश बाबू ने लिखा- 'तेलंगाना के सीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ का योगदान। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप आगे आएं और इसके लिए दान करें। इस कठिन समय में अपने लोगों के साथ खड़े रहें।'

बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस महामारी के बीच महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए का दान दिया था। एक्टर ने बयान में कहा- 'मैं हर किसी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग आगे आ सकते हैं वो दान करें। हर किसी से योगदान से बदलाव होगा।' 


 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू फिल्म 'सरकरू वैरी पाटा' में कीर्ति सुरेश के साथ नजर आएंगे। परशुराम द्वारा निर्देशित 'सरकरू वैरी पाटा' को मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा बैंकरोल किया जाएगा।

Smita Sharma