महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का निधन, मुश्किल घड़ी में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं साउथ सुपरस्टार

1/9/2022 10:12:18 AM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के भाई और एक्टर, प्रोड्यूसर रमेश बाबू का निधन हो गया है। रमेश काफी समय से बीमार थे। एक्टर के भाई का निधन तब हुआ है जब वह कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और आइसोलेशन में हैं।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश बाबू लीवर की बीमारी से काफी लंबे समय से जूझ रहे थे और आखिरकार 8 जनवरी की रात वह जिंदगी की जंग हार गए। महेश के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जिन्हें भी महेश के निधन की खबर मिल रही है सभी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari
फिल्म निर्माता बीए राजू ने ट्वीट कर रमेश के निधन पर दुख जाहिर करते हुए लिखा- 'काफी दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे अपने प्यारे रमेश बाबू गरु का निधन हो गया है। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि COVID गाइडलाइंस का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें- घट्टामनेनी परिवार।'

PunjabKesari
इसके अलावा निर्देशक रमेश वर्मा ने लिखा- 'ये जानकर शॉक्ड हूं, रमेश बाबू गरु अब हमारे बीच नहीं रहे। कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। ओम शांति।'

PunjabKesari
बता दें महेश बाबू ने 6 जनवरी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस को दी थी। एक्टर ने लिखा था- 'मेरे सभी फैन्स और शुभचिंतकों के लिए... सभी जरूरी सावधानी रखने के बावजूद मैं COVID-l9 पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। उन सभी से रिक्वेस्ट है जो मेरे सम्पर्क में आए थे, वे अपना टेस्ट करवाएं। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जिन्होंने अपना टीकाकरण तुरंत नहीं कराया है, क्योंकि इससे गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है। कृपया COVID गाइडलाइंस का पालन करें और सुरक्षित रहें। वापस आने का बेसब्री से इंतजार है। प्यार'- महेश बाबू।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News