चौथी शादी करने जा रहे महेश बाबू के भाई! तीसरी पत्नी ने अड़ाई टांग, बोलीं- ''ऐसा नहीं होने दूंगी, अभी हमारा तलाक नहीं हुआ''

1/8/2023 11:19:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों हैं। एक्टर चौथी शादी करने की तैयारी में हैं। नए साल की शुरुआत में उन्होंने साउथ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया। वीडियो में दोनों को लिप-लॉक करते देख चर्चाएं तेज होने लगी कि नरेश बाबू अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड पवित्रा संग शादी करने वाले है। इस सब खबरों के बीच अब एक्टर की तीसरी वाइफ राम्या रघूपति का रिएक्शन सामने आया है।

 


राम्या रघूपति ने अपने पति नरेश बाबू की चौथी शादी की संभावनाओं पर ठंडा पानी डाल दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो इतना नीचा कैसे गिर सकते है। नरेश ने अभी तक उन्हें तलाक नहीं दिया है। ऐसे में वह उन्हें बिना तलाक के चौथी शादी नहीं करने देंगी।


 
वायरल वीडियो में पति की हरकत पर हैरानी जताते हुए राम्या ने कहा कि वो ऐसा कुछ कैसे कर सकता है जब वह पहले से ही तीन बार शादी कर चुका है और हर पत्नी से उन्हें एक बच्चा है...? बावजूद इसके वो चौथी शादी की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by APవార్తలు.com (@apvarthalu)

बता दें, नरेश बाबू और पवित्रा लोकेश का किसिंग वीडियो उनकी आने वाली फिल्म मल्ली पेली (मैरी अगेन) के प्रमोशनल सीन से जुड़ा बताया जा रहा है।
दूसरी ओर पवित्रा लोकेश भी अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हो चुकी हैं। रिपोर्टों के अनुसार दोनों साल 2018 में अलग हो गए थे, लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है।


इससे पहले, जुलाई 2022 में नरेश बाबू की पत्नी राम्या रघुपति ने पति को रूमर्ड गर्लफ्रेंड पवित्रा लोकेश के साथ मसूरी के एक होटल के कमरे में साथ पकड़ लिया था। राम्या ने होटल में जाते ही पति और उनकी गर्लफ्रेंड पर चप्पलों की मार लगाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News