शिवरात्रि पर परिवार संग भोलेनाथ की भक्ति में डूबे कुणाल खेमू, नन्हें हाथों से  कलश में दूध अभिषेक करती दिखी इनाया

3/1/2022 10:48:35 AM

मुंबई: 1 मार्च यानि आज पूरे देश में हिंदू धर्म के बड़े पर्व महाशिवरात्रि की धूम हैं।कश्मीरी पंडितों के लिए यह और भी खास है और वे इसे 'हेरथ' (Hearth) कहकर मनाते हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम है। बाॅलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने भी 'हेरथ'  की शुभकामनाएं देते हुए महाशिवरात्रि के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सोहा अली खान के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में कुणाल खेमू शंख बजाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सोहा अली खान कुणाल के पास बैठी नजर आ रही हैं और पीछे बेटी इनाया भी नजर आ रही है। इनाया कलश में दूध अभिषेक करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इनाया के क्यूट अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। सोहा का प्यार भरा रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके वीडियो को जमकर पसंद कर रहे है। इतना ही नहीं इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं साथ ही इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'हेरथ मुबारक, आप सबको महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना। ओम नम: शिवाय।'

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

कश्मीरी पंडितों के इस महापर्व 'हेरथ' का मतलब है हररात्रि या शिवरात्रि।कहा जाता है कि कश्मीरी पंडित महाशिवरात्रि का पर्व पूरे 3 दिन मनाते हैं। इस दिन भगवान शिव को परिवार सहित घर पर स्थापित करते हैं और धूमधाम से उनकी पूजा की जाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News