Sushant case: मुंंबई पुलिस के बचाव में उतरे महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री, बोले ''बिहार पुलिस कर रही लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल! होगी जांच''

7/31/2020 10:07:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की बिहार में एफआईआर दर्ज कराने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ हैं। साथ ही मुंबई पुलिस पर भी कई तरह के संगीन आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने बिहार पुलिस पर आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस के बचाव में आगे आए है। उनका कहना है कि मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।


मंत्री शंभूराज देसाई ने बिहार पुलिस के गलत ठहराते हुए कहा, जो भी सच्चाई सामने आई है वो रिकॉर्ड की गई है। मुंबई पुलिस ने सभी जरूरी बयानों को दर्ज किया है। अगर अभी भी कुछ बाकी है तो पुलिस वो भी करेगी।  मुझे पत्रकारों से जानकारी मिली कि बिहार पुलिस ने जांच के लिए BMW और जेगुआर जैसी गाड़ियों का इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों के पास उन गाड़ियों की फुटेज है तो आप दे सकते हैं। हम इसकी जांच करेंगे।


उन्होने बताया कि इसकी पूरी जांच की जाएगी कि सुशांत के आत्महत्या मामले में इन गाड़ियों का कोई लेना देना है या नहीं। अगर बिहार पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है तो उन्हें आधिकारिक गाड़ियों का ही इस्तेमाल करना चाहिए था।
बता दें पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची हुई है। बीते गुरूवार पुलिस ने सुशांत की बैंक डिटेल जानने के लिए उस बैंक शाखा का दौरा किया था। साथ ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ की। जानकारी के लिए बता दे बिहार पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों से पूछताछ की है। इनमें सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं।

Edited By

suman prajapati