CM उद्धव ठाकरे ने किए दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन, कहा- शासकीय सम्मान के साथ होगा ट्रेजिडी किंग का अंतिम संस्कार

7/7/2021 1:18:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का आज बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया। वे 98 साल के थे। देहांत के बाद दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर पाली हिल स्थित उनके बंगले पर पहुंच गया है। उनके निधन से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री, बड़े नेता भी काफी सदमे हैं। वह उनके घर पहुंचे कर उन्हें श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं।  

 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पद्म विभूषण दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया और लिखा- 'चांदी की परत से एक चमकता सितारा उभरा है, जिसने भारतीय सिनेमा को समृद्ध किया है। दिलीप कुमार की फिल्में हमेशा प्रशंसकों के दिलों में रहेंगी। दिग्गज एक्टर पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भावभीनी श्रद्धांजलि। -मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे।'


इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हाल ही में दिलीप कुमार के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए भी पहुंचे और साथ ही उऩ्होंने राजकीय सम्मान के साथ दिग्गज के शव को दफ़्न करने के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, दिलीप कुमार काफी समय से कई बीमारियों से जूझ रहे थे। 29 जून को उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाच के बीच वह जिंदगी की जंग हार गए। इस बात की जानकारी दिलीप के पारिवारिक मित्र फैजल फारुखी ने ट्विटर के जरिए दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News