अस्पताल में मौत और जिंदगी से जूझ रहे 'महाभारत' के 'शकुनी मामा' गूफी पेंटल, टीना घई बोलीं- 'वो तकलीफ में..प्रार्थना कीजिए'

6/1/2023 5:43:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'महाभारत' में 'मामा शकुनी' का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल की हालत नाजुक है। गंभीर हालत के चलते एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मशहूर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की हेल्थ का अपडेट दिया है और गूफी के परिवार का हवाला देकर डिटेल्स देने से मना किया है।

 

टीना घई ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं। प्रार्थना कीजिए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गूफी की एक तस्वीर भी पोस्ट की है।


मीडिया से बातचीत में टीना घई ने कहा कि गूफी और उनके परिजनों ने फिलहाल किसी से भी डिटेल्स देने से मना किया है। हालांकि एक्ट्रेस टीना घई ने मायूसी भरी लहजे में यह जरूर कहा कि उनकी अच्छी सेहत के लिए ईश्वर से प्रार्थना कीजिए। 


बताया जाता है गूफी पेंटल काफी समय से बीमार हैं, लेकिन बुधवार रात (31 मई) से उनकी तबीयत काफी खराब बताई जा रही है।

 

काम की बात करें तो गूफी पेंटल बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत में मामा शकुनी की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उन्होंने श्री चैतन्य महाप्रभु नामक फिल्म का डायरेक्शन भी किया था। इसके अलावा गूफी 1980 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati