राम मंदिर निर्माण के लिए महाभारत के भीष्म पितामाह ने दिया चंदा, दान किए इतने लाख

2/8/2021 11:09:12 AM

मुंबई अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निधि संकलन का कार्य देशभर में चल रहा है। राम मंदिर के निर्माण में हर कोई योगदान दे रहा है। बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से लेकर राष्ट्रपति कोविंद तक ने राम मंदिर के निर्माण में अपना योगदान दिया।

वहीं अब इस कड़ी में महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना का नाम भी जुड़ गया है। मुकेश खन्ना ने 1.11 ( 1,11,111 ) लाख का चेक श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए दिया। इस बात की जानकारी एक्टर के फैन पेज ने ट्वीट कर दी।

 

उन्होंने लिखा-'आज बुजुर्गों के पितामह व बच्चों के शक्तिमान श्री मुकेश खन्ना जी ने राम मंदिर निर्माण निधि संकलन अभियान में अपना 1,11,111 रु का चेक अपने इलाके के विधायक अतुल भातखलकर जी को सुपुर्द किया, साथ में विजय झा जी व साईनाथ कुलकर्णी जी भी उपस्थित थे।'  

बता दें कि श्रीराम मंदिर निधि समर्पण में अब तक अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और तेलुगू अभिनेता और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण भी भाग ले चुके हैंl हेमा मालिनी ने अपनी संसदीय क्षेत्र मथुरा में भी इसका शुभारंभ किया थापवन कल्याण ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 30 लाख रुपए दिए हैंl  अक्षय कुमार ने भी बीते दिनों एक वीडियो जारी कर लोगों से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर योगदान देने की अपील की थी।
 

Content Writer

Smita Sharma