''तू झूठी मैं मक्कार'' के गानों में रणबीर और अरिजीत की जादुई जोड़ी को देखने के लिए फैन्स हुए बेताब

1/24/2023 2:22:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तू झूठी मैं मक्कार में जादुई जोड़ी रणबीर कपूर -अरिजीत सिंह को देखने के लिए प्रशंसक हुए बेताब, सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया #RanbirArijitBlockbuster।

'तू झूठी मैं मक्कार' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल जारी किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की उम्मीदों पर बढ़ा दिया है। ट्रेलर में दिखाए गए कलरफुल लोकेशन्स से लेकर रणबीर और श्रद्धा की रिफ्रेशिंग जोड़ी को लोगों का खूब प्यार और सराहना मिल रही है। लेकिन फिल्म की एक बात जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया, वह यह कि फिल्म में प्रीतम, अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर का संयोजन है। ऐसे में जबकि हमने पहले भी इस जोड़ी को एंजॉय किया हैं, प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि नेक्स्ट निर्माता क्या पेश करने जा रहे हैं। फिल्म में प्रीतम का म्यूजिक, अरिजीत सिंह की आवाज और रणबीर कपूर का फ्रेम में होना इंडस्ट्री में प्रमुख संयोजनों में से एक है जिसे देखा और एंजॉय किया गया है। अब यह देखना रोमांचक होगा कि निर्माताओं के पास तीनों के फैन्स और म्यूजिक लवर्स के लिए और क्या है।

फिलहाल कई फैन पेज सोशल मीडिया पर #RanbirArijitBlockbuster के रूप में ट्रेंड कर रहें फिल्म के गानों के स्निप्स और शॉट्स अपलोड कर रहे हैं। देखिए :


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News