Video: शहर में लगा था लॉकडाउन, कपल ने विमान किराए पर लेकर आसमान में रचाई शादी

5/24/2021 1:55:01 PM

मुंबई: देश में कोरोना की वजह सेकई राज्‍यों ने अपने यहां लॉकडाउन) लगाया हुआ है। इस लॉकडाउन में कई ऐसे लोग हैं, जिनकी शादी का मुहूर्त निकला है। कोरोना संक्रमण के कारण अधिकांश शादी की योजना को टाल रहे हैं। लेकिन तमिलनाडु के मदुरै के एक दंपती ने लॉकडाउन में शादी करने का अनोखा रास्‍ता निकाला। दंपती ने जमीन को छोड़कर आसमान में विमान के अंदर शादी रचाई।  कोरोना संक्रमण को देखते हुए तमिलनाडु में 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है।

ऐसे में मदुरै के रहने वाले राकेश और दक्षिणा को इसी दौरान शादी करनी थी। इसके लिए उन्‍होंने अनोखा आइडिया निकाला। कपल ने स्‍पाइसजेट का एक यात्री विमान दो घंटे के लिए किराए पर लिया। उन्‍होंने अपने 130 रिश्‍तेदारों को शादी का न्‍योता दिया। सभी ने विमान में मदुरै से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। जब फ्लाइट मदुरै के मीनाक्षी मंदिर के ऊपर से उड़ी उसी वक्त इस कपल की शादी हुई।

इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्‍हा और दुल्‍हन शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों पारंपरिक ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई जा रही है। इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। 

Content Writer

Smita Sharma