मद्रास हाईकोर्ट ने साउथ सुपरस्टार विजय पर लगाया 1 लाख का जुर्माना, कार खरीदते समय की थी टैक्स की चोरी

7/13/2021 4:40:47 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार विजय मुश्किलों में घिर गए हैं। मद्रास हाईकोर्ट ने एक्टर को एक लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया है। दरअसल, विजय ने साल 2012 में कार खरीदी थी। जिस पर टैक्स देने से एक्टर ने बचने की कोशिश की थी। कोर्ट ने विजय की आलोचना की है और कहा कि रील लाइफ हीरो टैक्स देने से झिझक रहे हैं।

PunjabKesari
 ये है मामला

साल 2012 में विजय ने इंग्लैंड से अपने लिए रॉल्स रॉयस घोस्ट कार इंपोर्ट की थी। तब विजय ने एक याचिका दायर कर गाड़ी के आयात में लगने वाले एंट्री टैक्स में राहत की मांग की थी। कोर्ट ने अब उस याचिका को खारिज कर दिया है और विजय पर टैक्स ना देने के आरोप में एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। एक्टर ने कमर्शियल टैक्स डिपार्टेमेंट द्वारा लगाए गए कर के खिलाफ कोर्ट में अर्जी डाली थी। अब ये पैसे कोरोना से लड़ने के लिए तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए जाएंगे।

PunjabKesari
कोर्ट ने याचिका खारिज करते हुए ये तक कहा कि इनके लाखों फैंस हैं। फैंस स्टार्स को असली हीरो की तरह देखते हैं। तमिलनाडु में फिल्म स्टार्स राज्य को चलाने वाले बन चुके हैं। उनसे ये उम्मीद नहीं की जाती है वो सिर्फ रील हीरो की ही तरह रहे। टैक्स की चोरी असंवैधानिक है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News