मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने की अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ की तारीफ, कहा- फिल्म देखने के बाद लोग सच्चाई को समझेंगे

10/26/2022 5:14:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है, तो कइयों का ये फिल्म दिल जीतने में नाकामयाब दिख रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ देखी, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर हैंडल के जरिए की फिल्म की तारीफ भी की। गृह मंत्री के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अक्षय ने उनका आभार भी जताया है।

 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं, “खास तौर पर वे लोग जिन्होंने राम सेतु, रामायण और लोद राम को कल्पना बताया था, वे इस फिल्म को देखने के बाद सच्चाई को समझेंगे। पुल उस समय के लोगों द्वारा बनाया गया था। उस समय के इंजीनियरों के पास अनुकरणीय विशेषज्ञता थी और अब पूरी दुनिया समझ जाएगी कि इस राम सेतु को संरक्षित करने की आवश्यकता क्यों है। सभी को फिल्म देखनी चाहिए।”

 

इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-आज अद्भुत और अकल्पनीय फिल्म 'रामसेतु' को देखने का सौभाग्य मिला। मिथकों से परे, वैज्ञानिक और तार्किक आधार पर रामसेतु के ऐतिहासिक निर्माण को प्रतिस्थापित करने वाले इस प्रयास के लिए अभिनेता अक्षय कुमार जी और फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन।

 

वहीं अक्षय ने गृह मंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- धन्यवाद नरोत्तम मिश्रा जी। मेरी और रामसेतु की पूरी टीम की तरफ से आभार। अक्षय कुमार के ट्वीट पर फिर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री ने लिखा, “आपको और आपकी पूरी टीम को अक्षय कुमार जी धन्यवाद, जिन्होंने भारत की इस गौरवपूर्ण पहचान में ‘राम सेतु’ के माध्यम से प्रामाणिकता का एक और शक्तिशाली और तार्किक अध्याय जोड़ने का एक नेक और आदरणीय प्रयास किया है।”


बता दें, राम सेतु का निर्देशन डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा, सत्यदेव कंचारना, एम नासिर और प्रवेश राणा जैसे स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News