मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट के साथ देखी ''द केरल स्टोरी''

5/17/2023 1:19:08 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विपुल शाह की 'द केरल स्टोरी' को रिलीज हुए अब कुछ दिन बीच चुके है और फिल्म की कहानी अब भी दर्शकों को खूब प्रभावित कर रही है। मंगलवार को "द केरल स्टोरी" के निर्देशकों और क्रू ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने फिल्म की टीम का स्वागत किया, जिन्होंने उन्हें अंगवस्त्रम भेंट किया।

इसके बाद चीफ मिनिस्टर ने अपने कैबिनेट मिनिस्टर्स, विपुल शाह और फिल्म की टीम के साथ एक ड्राइव-इन थिएटर में "द केरल स्टोरी" देखी। इससे पहले, राज्य मंत्रिमंडल की बैठक से पहले अपने मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ अनौपचारिक बातचीत में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में धर्म परिवर्तन और आतंकवादी गतिविधियों के दुष्चक्र को जारी नहीं रहने दिया जाएगा। भारतीय बाजार में 5 मई 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म विश्व स्तर पर दिन पर दिन लोकप्रिय हो रही है। 'द केरल स्टोरी' पर सबकी निगाहें हैं और फिल्म के इर्द-गिर्द वास्तविक बातचीत ने पहले ही जगह बान ली है।

द केरल स्टोरी का निर्माण, विकास और डिस्ट्रीब्यूशन सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके मालिक विपुल अमृतलाल शाह हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहीं अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी की भी अहम भूमिका हैं। द केरल स्टोरी को सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बैंकरोल किया गया है, जिसकी स्थापना विपुल अमृतलाल शाह ने की हैं, जो फिल्म के निर्माता, क्रिएटिव डायरेक्टर और सह-लेखक हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया हैं और ये आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News