पति को छोड़ सलमान संग माधुरी ने दिए पोज, पार्टी में छाया ''धक-धक गर्ल''का ग्लैमरस अंदाज

11/30/2019 11:19:58 AM

मुंबई: शुक्रवार को 'हम आपके हैं कौन','हम साथ साथ हैं','विवाह' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले फेमस निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बेटे देवांश बड़जात्या की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की कास्ट भी पहुंची।

पार्टी में माधुरी दीक्षित पति श्रीराम माधव नेने के साथ पहुंची। वह सलमान और मोहनिश बहल फैमिली के साथ पहुंचे। लुक की बात करें तो माधुरी महरून कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनााया था, जिसपर गजरा लगाया था। वहीं उनके पति की बात करें तो वह फ्राॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं।

सलमान की बात करें तो वह इस दौरान ब्लैक फ्राॅर्मल सूट में हैंडसम लग रहे थे। पार्टी में माधुरी ने सलमान संग कई पोज दिए।

सलमान और माधुरी ने स्टेज पर जाकर दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद ही दिया। सलमान और माधुरी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सूरज बड़जात्या राजश्री प्रोडक्शन हाउस के संचालक भी हैं। उनके दो बेटे हैं, देवांश और अवनीश। देवांश की पत्नी का ना नंदिनी है, जिनके बारे में ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। अपने पिता की तरह देवांश भी डायरेक्टर बनना चाहते हैं। 

Smita Sharma