53 की माधुरी ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर की तस्वीर,फैंस बोले-''आज भी सारा आलिया से बेहतर''

12/23/2020 10:28:41 AM

मुंबई: हिन्दी की कहावत 'दिल जवां हो तो उम्र कभी आड़े नहीं आती' एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पर एकदम सही बैठती है। इस बात का सबूत उनकी हालिया शेयर की तस्वीर भी है। माधुरी दीक्षित इंडस्टी की ऐसी हसीना है जो हर गुजरते साल के साथ अपने स्टाइल में नया तड़का लगाती है। 53 साल की माधुरी दीक्षित के चेहरे की रंगत देखकर कोई जवान भी शरमा जाए। माधुरी दीक्षित हमेशा से इंटेंस रोल्स के लिए जानी जाती रही हैं।

वह अपनी ड्रेसिंग सेंस से बड़ों-बड़ों को मात देती हैं। सामने आई तस्वीर में माधुरी का लुक देख फैंस भी हैरान हो गए हैं। तस्वीर में माधुरी रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। माधुरी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और स्टड्स से कंप्लीट किया है। इस तस्वीर के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा-'त्वचा पर धूप और बालों में हवा ... जीवन की सरल खुशियां।'

फैंस माधुरी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। वह लगातर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-वे आज भी सारा, आलिया और दीपिका से बेहतर हैं। एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा-20 साल की लग रही हैं।

काम की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार अभिषेक वर्मा की फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राॅय कपूर और संजय दत्त थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो खबरें हैं माधुरी जल्द ही वेब सीरिज 'हीरोइन' के जरिए  OTT में डेब्यू करने जा रही हैं। 

Smita Sharma