माधुरी दीक्षित ने बताए कोरोना से बचने के उपाय, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

5/8/2021 1:36:56 PM

मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को घर में कौन-सी जरूरी चीजें रखनी चाहिए। 

PunjabKesari
वीडियो में माधुरी रेड और ब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है कि कोरोना के दिनों में किन चीजों का घर में होना जरूरी है। हैंड सैनिटाइजर, थर्मामीटर, खांसी जुकाम से जूझते या ज्यादा बीमार मरीज का ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए पल्स ऑक्सी या ऑक्सीमीटर। हर आदमी के लिए ग्लव्स और अगर आप घर में बना मास्क इस्तेमाल कर रहे हैं तो 2 यूज कीजिए या फिर N95 मास्क लगाएं।' एक्ट्रेस ने लोगों से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बता दें कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ये वायरस लाखों लोगों की जान ले चुका है। स्टार्स भी तेजी से इस वायरस के शिकार हो रहे हैं। स्टार्स आगे आकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार, रवीना टंडन जैसे स्टार्स ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News