माधुरी के बड़े बेटे अरिन ने किया ग्रेजुएट, एक्ट्रेस ने कहा- 'श्रीराम नेने और मेरे लिए गर्व का पल'

5/30/2021 8:13:29 PM

मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने इस समय काफी खुश हैं। कपल के बड़े बेटे अरिन ने ग्रेजुएट कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।


तस्वीर में माधुरी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही है। एक साथ पूरा परिवार काफी अच्छा लग रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा- 'राम और मेरे लिए गर्व का क्षण है, क्योंकि अरिन ने हाई स्कूल से ग्रजुऐशन कैप के साथ ग्रेजुएट कर लिया है। अरिन को ग्रेजुएट करने के लिए बधाई।'


माधुरी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- 'यह साल आप सभी के लिए काफी कठिन रहा है। स्थिति से ऊपर उठने और सफल होने के लिए आपका लचीलापन, ताकत, कड़ी मेहनत के लिए हम आपको सलाम करते हैं।'


माधुरी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'तो अपने जुनून का पालन करें और समझें कि एक दिन आपक पास करने की शक्ति होगी, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें। आप जो कुछ भी करें, उसमें सफलता की कामना करते हैं। लव यू ऑलवेज।' फैंस इन ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं।


बता दें माधुरी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur