पहली बार #Metoo को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया बयान

2/7/2019 7:41:00 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म टोटल धमाल में नज़र आने वालीं हैं। फिल्म टोटल धमाल में वह एकदम नए किरदार में दिखेंगी। इसी के साथ बीते साल बॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाले मीटू मुहिम में लेखक और निर्देशक विन्ता नंदा ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके अलावा माधुरी की फिल्म "गुलाब गैंग" के निर्देशक सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने अनुचित व्यवहार के आरोप लगाए थे।

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जब माधुरी से सवाल-जवाब पूछे जा रहे थे तो उनसे आलोक नाथ (मीटू) को लेकर पूछा गया। इस पर माधुरी ने कहा कि वह अपने साथ काम कर चुके एक्टर आलोकनाथ और फिल्म निर्माता सौमिक सेन का मीटू अभियान में नाम आने के बाद हैरान रह गई थीं क्योंकि वह उनके व्यक्तित्व के इस पहलू से अनजान थीं।

यह पूछे जाने पर कि क्या इन दोनों कलाकारों के नाम मीटू अभियान में आने से उन्हें दुख पहुंचा था, माधुरी ने कहा, यह हमेशा हैरान करने वाला होता है क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। जब इस तरह की बातें सामने आती हैं। आप उन्हें कितना जानते थे और कितना जान रहे हैं, यह दो अलग अलग बातें हैं। यह बहुत चौंकाने वाला मामला था।’’

Pawan Insha