माधुरी दीक्षित के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए डोनेट किए अपने बाल, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- ''मुझे गर्व है''

11/8/2021 12:21:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 7 नवंबर को पूरे देश भर में नेशनल कैंसर डे के तौर पर सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर माधुरी दीक्षित के बेटे रियान ने ऐसा काम किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। माधुरी के बेटे ने कैंसर डे पर अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट कर दिए हैं, जिस पर एक्ट्रेस को भी अपने लाडले पर नाज हो रहा है।

 


कैंसर सोसायटी को बाल डोनेट करने की जानकारी माधुरी दीक्षित ने एक पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने बेटे द्वारा किए गए इस नेक काम के बारे में बताया। उन्होंने बताया- कीमोथैरेपी के दौरान अपने बाल खोने वाले कैंसर पीड़ितों को देखकर रियान का दिल टूट गया था। जो भी कीमोथैरेपी से गुजरता है उसके बाल झड़ जाते हैं। इसलिए मेरे बेटे ने अपने बाल डोनेट किए। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबी-चोड़ी पोस्ट लिखी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

उन्होंने लिखा- सभी हीरो टोपी नहीं पहनते….. लेकिन मेरा पहनता है। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास शेयर करना चाहती हूं। पेरेंट्स होने के नाते हम उसके फैसले से रोमांचित है। साथ ही उन्होंने बताया कि गाइडलाइन के हिसाब से बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में बेटे को 2 साल लग गए। 


बता दें रियान माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा है। फिलहाल वह मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढाई कर रहा है। वहीं माधुरी अपने दोनों बेटों को एक्स्ट्रा कैरिकुलर एक्टिविटीज में बिजी रखती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News