हर रोज ''कलंक'' के सेट पर श्रीदेवी को याद करती थीं माधुरी, ये है वजह

3/13/2019 1:23:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कंलक' में नजर आने वाली हैं। मंगलवार शाम ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म में माधुरी बहार बेगम का किरदार निभा रही हैं। फैंस माधुरी के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जिस किरदार को माधुरी न‍िभा रही हैं, वह पहले श्रीदेवी न‍िभाने वाली थीं। लेकिन उनके न‍िधन के बाद कास्‍ट बदली गई।

PunjabKesari,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

फिल्म के टीजर लाॅन्च के दौरान जब माधुरी से पूछा गया कि 'कलंक' के सेट पर कैसा लगा, यह जानते हुए कि यह किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं। इस पर माधुरी ने कहा-'सबसे पहली बात, उनका निधन हमारे लिए एक दुखद खबर थी और जब मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया, तो यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उनके प्रति मेरे मन में अपार श्रद्धा है। वह एक अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी इंसान भी थीं। 

PunjabKesari,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

माधुरी ने आगे कहा- एक एक्ट्रेस के रूप में जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह एक अलग मामला होता है क्योंकि आप उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं लेकिन हम उन्हें अक्सर सेट पर याद किया करते थे क्योंकि वह फिल्म का एक हिस्सा थी।'

PunjabKesari,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

माधुरी ने कहा कि एक बार जब आप अपना काम करना शुरू कर देते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होता है और अपना काम करना होता है.. मैंने भी ऐसा ही किया लेकिन मैंने उन्हें बहुत याद किया। फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News