Pics: अंबानी के 'एंटीलिया' के बाद माधुरी के घर को संवारेंगी शाहरुख की पत्नी गौरी!

5/22/2019 12:26:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अब कर कई स्टार्स के घरों की इंटीरियर डिजाइनिंग की है। अब ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित भी गौरी से अपने घर का इंटीरियर डिजाइन करवाना चाहती हैं। दरअसल, हाल ही में माधुरी गौरी के स्टोर 'गौरी खान डिजाइन्‍स' में पहुंची।

इस दौरान की तस्वीरें गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में माधुरी ब्लैक ककलर की ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। वहीं गौरी टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ ही गौरी ने डेनिम जैकेट कैरी की है। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही है।

माधुरी से मुलाकात से खुश गौरी ने तस्वीर के साथ खूबसूरत कैप्शन भी दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा-'माधुरी दीक्षित की डाइ हार्ड फैन हूं... #गौरीखानडिजाइन्‍स में स्‍वागत है।' 

जानकारी के लिए बता दें कि गौरी का यह स्‍टोर मुंबई में स्थित है और बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच हिट है। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर समेत कई बॉलीवुड स्‍टार्स उनके स्‍टोर पर विजिट कर चुके हैं। 
 

कुछ समय पहले ही गौरी ने मुकेश अंबानी के एंटीलिया का इंटीरियर डिजाइन की है। इस दौरान की तस्वीर गौरी ने शेयर की थी। तस्वीर में गौरी नीता अंबानी के साथ बैठी दिख रही हैं। इसके साथ गौरी ने कैप्शन में लिखा- एंटीला को डिजाइन करने का अनोखा अनुभव। यह अब तक के सभी प्रौजैक्टस में से सबसे टाॅप का प्रौजैक्ट है।

नीता के साथ काम करने में मजा आएगा। #GauriKhanDesigns। इसके अलावा गौरी जैकलीन फर्नांडिस सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर के घर का इंटीरियर कर चुकी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने आलिया की नई वैनिटी वैन का इंटीरियर किया था, जिसकी तस्वीरें आलिया ने सोशल साइट पर शेयर की थीं।

Smita Sharma