बालों में गजरा, महाराष्ट्रन नथ में  माधुरी दीक्षित नेने का दिखा गाॅर्जियस लुक, एक्ट्रेस के मराठी लुक पर दिल हारे फैंस

9/7/2021 12:11:00 PM

मुंबई: माधुरी दीक्षित नेने की खूबसूरत की चर्चे आज भी उतने ही हैं जितने 80 के दशक में हुआ करते थे। 'धक-धक गर्ल' माधुरी उन स्टार्स में से हैं जो कई सालों से लोगों के दिलों में राज किए हैं।  माधुरी न सिर्फ एक दमदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं। माधुरी उम्र के इस पड़ाव में भी बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। माधुरी ज्यादातर इंडियन विअर ही कैरी करती हैं। माधुरी का साड़ी लुक तो हमेशा ही चर्चा में रहता है।

PunjabKesari

उनके साड़ी लुक को को हर कोई फाॅलो करता है। हाल ही में माधुरी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें एक बार फिर उनका साड़ी लुक देखने को मिला। शेयर की तस्वीरों में माधुरी ग्रीन एंड ओरेंड कलर की बाॅर्डर वाली साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था। हैवी हार, ईयरिंग्स और नाक में पहनी महाराष्ट्रन नथ उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। माधुरी ने अपने बालों का बन बनाया था। माधुरी ने इस इवेंट की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो माधुरी आखिरी बार फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

इसके अलावा माधुरी माधुरी कर्लस टीवी के रियालिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ तुषार कालिया और धर्मेश येलांदे हैं। शो को भारती सिंह पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News