फैमिली के साथ माधुरी की लंच डेट, सासू मां को पीछे छोड़ पति संग दिखाया स्वैग

9/22/2019 4:12:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार लुक के लिए जानी जाती हैं। भले ही माधुरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर उनको बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड्स फंक्शन में देखा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर माधुरी को अपनी फैमिली के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सामने आईं तस्वीरों में माधुरी के साथ उनके पति डॉ राम नैने और सासू मां भी नजर आ रही हैं। लंच करने से माधुरी ने पति के साथ जमकर पोज दिए। 

लुक की बात करें तो लंच डेट के दौरान धक-धक गर्ल व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींस और जैकेट में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, शेड्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। माधुरी की अपनी फैमिली के साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो माधुरी ने 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। माधुरी के फैंस को बाद में पता चला था कि उन्होंने शादी कर ली है। उनकी शादी तो गुपचुप तरीके से हुई लेकिन रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। अक्सर माधुरी को उनके परिवार के साथ एंजॉय करते हुए देखा जाता है। 

 

 

 

Neha