आर्थिक तंगी से जूझ रहीं शगुफ्ता अली का दर्द सुन ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर आया आंसूओं का सैलाब, माधुरी दिक्षित ने हाथ में थमाया 5 लाख का चेक

7/9/2021 1:23:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शगुफ्ता अली पिछले कुछ सालों से आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उनके पास गुजारा करने के लिए कोई पैसा नहीं बचा है, जहां तक कि उन्होंने गुजारे के लिए अपने सारे गहने भी बेच दिए हैं। ऐसे हालातों पर CINTAA ने एक्ट्रेस की मदद भी करना चाही, लेकिन उन्होंने सिन्टा की मदद लेने से मना कर दिया, क्योंकि सिन्टा बहुत कम पैसे दे रहा था, लेकिन अब शगुफ्ता को 5 लाख रुपए की मदद मिल गई है, जिससे एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में शगुफ्ता अली टीवी डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर पहुंची, जहां वो अपनी स्थिति बताते हुए काफी भावुक हो गईं। उनके बदतर हालात देख वहां सब भावुक हो गए और उन्हें 5 लाख रुपए की मदद दी गई।


View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट इसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शगुफ्ता कहती हैं ‘पिछले 36 सालों में से मेरे 3 साल बहुत बेहतरीन गुज़रे, खूब काम किया खूब स्ट्रगल किया, लेकिन 4 साल पहले से हालात खराब होने लगे, कहीं भी बात नहीं बन रही थी। उसी दौरान डायबिटीज़ की वजह से मेरे पैरों की तकलीफ बढ़ गई, इसका असर मेरी आखों पर भी हुआ है। 4 साल में मुझे जो तकलीफ हुई वो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुई। ये इंडस्ट्री मेरा घर है मैंने इसे अपने 36 साल दिए हैं’। 

PunjabKesari


शगुप्ता का दर्द सुनकर वहां मौजूद भारती सिंह, माधुरी दिक्षित और अनिल कपूर और अन्य सभी लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसी बीच माधुरी स्टेज से उठकर जाती हैं और शगुफ्ता को 5 साल रुपए का चेक देती हैं। चेक लेकर शगुफ्ता भावुक हो जाती हैं और धन्यवाद करते हुए कहती है कि मेरे पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं है और माधुरी के गले लगकर रोने लगती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News