दीपिका भी बड़ी-बड़ी भूमिकाओं को बेहद बखूबी निभाती हैं- माधुरी दीक्षित

6/4/2020 3:44:02 PM

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कुछ महत्वपूर्ण किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री से एक प्रशंसक द्वारा पूछा गया था कि वह किस अभिनेत्री को इस पीढ़ी से इंडस्ट्री की रॉकिंग स्टार मानतीं हैं।


माधुरी ने लिया ये नाम
एक एक्टर, जिसका नाम उन्होंने इसका जवाब देने के लिए लिया, वह दीपिका पादुकोण थीं। माधुरी दीक्षित ने कहा कि उन्हें दीपिका पसंद हैं क्योंकि वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किरदार को अपने भीतर उतार लेती हैं। उन्होंने आगे कहा, 'दीपिका भी इन बड़ी-बड़ी भूमिकाओं को बेहद खूबसूरती से निभाती हैं।'


यह देखने के बाद, दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया और वे अभिनेत्री के अधिक मुरीद हो गए।
 प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी बात है जब उनके प्रिय स्टार को उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए एक अन्य उल्लेखनीय कलाकार द्वारा सरहाया जा रहा है।


दीपिका ने अपनी अदाकारी से जीता सबका दिल
अभिनय के लिए उनका प्यार और शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होने की काबिलियत के साथ उन्होंने अन्य लोगों सहित इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेताओं को प्रभावित कर दिया है।


फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ उनकी प्रभावी शुरुआत के बाद, दुनिया को उनकी सुंदरता, प्रतिभा और नृत्य से प्यार हो गया है। वहीं 'पीकू', 'राम लीला', 'कॉकटेल', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने इस तथ्य को फिर से स्थापित कर दिया है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा बेजोड़ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News