इस तरह माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर पति को किया बर्थ-डे विश, देखें तस्वीरें

2/12/2019 5:03:39 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपने पति श्रीराम माधव नेने का 53वां बर्थ-डे मना रही हैं। इस मौके पर माधुरी ने बेदह ही रोमांटिक अंदाज से विश किया। माधुरी ट्विटर अकाउंट पर अपनी और श्रीराम माधव नेने की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थ-डे मेरे दोस्त और लाइफ पार्टनर @DoctorNene। आपका प्यार मुझे हर दिन इंस्पायर करता है। आशा करती हूं कि ये साल भी अच्छे से बीते। इस साल भी मैं आपके साथ कई एंडवेंचर शेयर करना चाहती हूं। ढेर सारा प्यार।  

 

 

ऐसे हुई माधुरी और श्रीराम माधव नेने की मुलाकात


बीते दिनों एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि लॉस एंजेलिस में अपने भाई की वजह से वह श्रीराम नैने से मिली थीं। उन्हें यह बात भी अच्छी लगी थी कि श्रीराम नैने नहीं जानते थे कि माधुरी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

माधुरी ने साल 1999 में अमेरिका में रहने वाले सर्जन श्रीराम माधव नेने संग शादी रचाई थी। माधुरी के दौ बेटे हैं। शादी के बाद माधुरी यूएस शिफ्ट हो गईं। इस कपल के दो बेटे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए माधुरी और अनिल 18 साल बाद एक-साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

फिल्म में अनिल और माधुरी दीक्षित के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी,संजय मिश्रा और पीतोबाश मुख्य किरदार में दिखेंगे। फिल्म 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

Smita Sharma