Celebs Spotted: Bubbli Bouncer कैंटीन में मधुर भंडारकर मिसल पाव के चटकारे लेते नज़र आये*

4/4/2022 5:52:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मधुर भंडारकर बॉलीवुड उद्योग में सफल निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता में से एक हैं, 2016 में उन्हें पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था जो भारत सरकार द्वारा चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान है। उन्हें सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और उन्होंने इसके लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं, उनकी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक चांदनी बार (2001), पेज 3 (2005) और ट्रैफिक सिग्नल (2007), फैशन (2008) हैं।

 

इक्का-दुक्का निर्देशक वर्तमान में खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ अपनी आगामी परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं और जब से उन्होंने ‘बबली बाउंसर’ के लिए मधुर भंडारकर के साथ काम किया है, देश भर के सिने प्रेमी स्क्रीन पर पावरहाउस जोड़ी के जादू को देखने के लिए उत्साहित हैं! पैन-इंडिया स्टार ने शूटिंग शुरू कर दी है और दिल्ली और पंजाब में फिल्म की पहली आउटडोर शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को मुंबई के वर्सोवा सोशल में निर्देशक के साथ पपराज़ी ने स्पॉट किया।

इसी के साथ-साथ मधुर भंडारकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्मिस्तान शूटिंग पर मिसाल पाव कहते भी नज़र आये थे जिससे फेंस काफी पसंद भी कर रहे हैं |

 

आपको बता दें कि फिल्म में साउथ स्टार तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं जो एक महिला बाउंसर का किरदार निभा रही हैं, यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है और हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News