VIDEO VIRAL: मधुर भंडारकर ने तमन्ना का Diet Plan किया कैंसल, जानिए पूरी खबर

4/22/2022 5:04:21 PM

मुंबई.  'बबली बाउंसर' के तीसरे और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव पार्टी का वीडियो और तसवीरें शेयर कीं। बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में नजर आने वाली हैं। तमन्ना ने फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। तमन्ना फिल्म में एक महिला बाउंसर की भूमिका निभाएंगी। तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव खाते हुए एक वीडियो शेयर किया। 

PunjabKesari

तमन्ना का Diet Plan हुआ कैंसल

वीडियो में तमन्ना ने साफ-साफ बताया की आज तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरे होने की ख़ुशी मधुर भंडारकर उनके साथ वडा पाव के साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे और इस वजह से डायरेक्टर ने उनकी डाइट भी कैंसिल करवा दी। इसी के साथ-साथ सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने मधुर भंडारकर का आभार व्यक्त किया।

बता दें तमन्ना भाटिया के अलावा 'बबली बाउंसर' में अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ सौरभ शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में जल्द ही रिलीज होने वाली है| 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News