Babli Bouncer: लेडी बाउंसर बनकर छाईं तमन्ना, फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

9/8/2022 1:07:57 PM

नई दिल्ली। तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) स्टारर फिल्म 'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer Trailer) का हाल ही में  ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिनमें तमन्ना का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म में तमन्ना एक देसी पहलवान का किरदार में निभा रही हैं, जो सड़कों पर गुंडों को पीटती नजर आ रही हैं।

 

फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
वहीं तमन्ना का बाउंसर वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर को रिलीज हुए तीन दिन हुए हैं। वहीं महज तीन दिनों के भीतर ट्रेलर को करीब 10 मिलियन व्यूज मिले हैं।  

 

 

तमन्ना के किरदार का नाम बबली होता है, जो असोला फतेहपुर गांव की रहने वाली है। फिल्म में तमन्ना ने एक ऐसी लड़की का रोल निभाया रही है, जो आत्म निर्भर होना चाहती है। इस वजह से शादी के लिए मना करने के बाद वह दिल्ली में करियर बनाने आ जाती है। ट्रेलर में बबली की एक बॉडी बिल्डर से दिल्ली के एक क्लब में बाउंसर बनने की जर्नी को दिखाया गया है।

 

 

वहीं तमन्ना के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म को मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 सितंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News