भाभी के खिलाफ मधुबाला की भांजी का एक्शन! परवेज ने न्यूजीलैंड के PM को लिखी चिट्ठी, बताई मां के टॉर्चर की दर्दभरी कहानी

2/15/2022 11:47:18 AM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की सबसे बड़ी बहन कनीज बलसारा को लेकर कुछ दिन पहले ही दिदल दहलाने वाली खबर सामने आई थी। बुजुर्ग  कनीज बलसारा को उनकी बहू ने घर से निकाल दिया था। 96 वर्षीय कनीज बलसारा बहू-बेटे के साथ न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में रह रही थीं लेकिन बेटे के निधन के बाद बहू ने बिना पैसे दिए मुंबई की फ्लाइट में बिठाकर इंडिया भेज दिया।

PunjabKesari

कनीज बलसारा अब मुंबई में बेटी परवेज सोमजी  के घर रह रही हैं और सुरक्षित हैं। इसी बीच खबर है कि परवेज ने न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern को चिट्ठी लिखी है।

PunjabKesari

 

इस चिट्ठी में परवेज ने मां के साथ हुए टॉर्चर और अत्याचार की पूरी कहानी बताई है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक एक सोर्स ने उन्हें बताया परवेज को लगा कि न्यूजीलैंड की पीएम को इस पूरी घटना के बारे में बताना ज्यादा सही रहेगा।

PunjabKesari

इस बार में परवेज ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा-हां, यह सच है कि मैंने न्यू जीलैंड की पीएम को इस बारे में चिट्ठी लिखी है पर मैं इस बारे में और अधिक नहीं बताना चाहती।

PunjabKesari

 

 कनीज बलसारा करीब 17-18 साल पहले पति के साथ न्यूजीलैंड गई थीं। वहां जाने की वजह बेटा था, जिसके बिना वह नहीं रह सकती थीं। कनीज की बहू समीना उन्हें पसंद नहीं करतीं। कनीज की बेटी परवेज ने बताया था कि उनकी भाभी समीना का बर्ताव मां के साथ बुरा था। परवेज नेकहा-'वह हमारे मम्मी-पापा के लिए कभी भी खाना नहीं बनाती थीं। तब भाई मम्मी-पापा के लिए रेस्ट्रॉन्ट से खाना लाते थे।' जब कनीज बलसारा मुंबई एयरपोर्ट उतरीं तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनकी बेटी परवेज को बताया कि कनीज के बैग में आरटीपीसीआर करवाने तक के पैसे नहीं थे। जब कनीज बेटी से मिली तो उन्होंने राहत की सांस ली और परवेज से खाने को मांगा परवेज से मां की यह हालत देखी नहीं गई और तब उन्होंने पीएम को चिट्ठी लिखने का फैसला किया।

PunjabKesari

वहीं मधुबाला और कनीज की दूसरी बहन मधुर भूषण को भी इस घटना से जोर का झटका लगा। उन्होंने कहा कि वह शॉक्ड हैं और यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी बहन कनीज के साथ बहू ने ऐसा बुरा बर्ताव किया। मधुर ने बताया कि कनीज को पेंशन भी मिलती थी लेकिन बहू वह पैसे भी उनसे ले लेती थी।


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News