मधु मंटेना ने मिथो-वर्स बनाने पर काम करने की घोषणा की

7/15/2021 4:30:45 PM

नई दिल्ली। फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की एक पूरी मेजबानी के साथ एक पौराणिक कथा समर्थित स्क्रिप्ट में अपना रास्ता खोजने के साथ, फिल्म निर्माता मधु मंटेना उन लोगों में से एक हैं जो मायथोलॉजिकल यूनिवर्स बनाने में माहिर हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,"Working on India’s first cinematic universe based on Indian history and Mythology .. Our first film begins in Treta Yuga.
1.8 billion years have passed in this Kalpa so far …" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Madhu Mantena (@mantenamadhu)

 

फिल्म निर्माता ने हाल ही में दो महाकाव्य, रामायण और महाभारत बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की थी।  आज, फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर 'मिथो-वर्स' के बारे में घोषणा की है, जिसे वह ऑन-स्क्रीन लाना चाहते हैं।  उन्होंने साझा किया था, "यूनिवर्स सभी कहानियों को उनकी महिमा में फिर से बताने और कलियुग में इन पात्रों के साथ नई कहानियों को बताने के बारे में है।" 

 

"पौराणिक कथाओं की खूबी यह है कि यह कहानियाँ आज के समाज में भी प्रासंगिक हैं। तो, मैं मिथो-वर्स नामक एक दुनिया बना रहा हूं। कहानी त्रेता युग में शुरू होती है और फिर द्वापर युग और अंत में कलियुग तक जाती है। हम न केवल अतीत से परे, बल्कि भविष्य में भी जाने वाले ब्रह्मांड को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रह्मांड सभी कहानियों को उनकी महिमा में फिर से बताने और कलियुग में इन पात्रों के साथ नई कहानियों को बताने के बारे में है, ”उन्होंने समझाया। 

 

इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए कि कई अन्य फिल्म निर्माता भी इसी तरह के विषयों पर फिल्में देख रहे हैं, मधु ने रामायण, महाभारत और पौराणिक कथाओं के संबंध में सभी दर्शकों के लिए एक अद्वितीय, विश्व स्तरीय अनुभव का वादा किया है।  उन्होंने साझा किया, “हम इसे वैश्विक दर्शकों के लिए बना रहे हैं। हम इन कहानियों को सभी दर्शकों को बताना चाहते हैं क्योंकि बुनियादी भावनाएं सभी के लिए समान हैं।" हम इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि आगे क्या होने वाला है क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने इस हालिया अपडेट के साथ न केवल हमारी उम्मीदों को बढ़ाने में कामयाबी हासिल की है, बल्कि दर्शकों को एक समृद्ध अनुभव देते हुए अपनी सीमाओं को भी आगे बढ़ाया है। 

 

फिल्म निर्माता ने रामायण को अपने नाम कर लिया है जिसे नितेश तिवारी और रवि उदयवर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। पटकथा श्रीधर राघवन द्वारा लिखी जा रही है और लाइव एक्शन ट्राइलॉजी को तेलुगु दिग्गज अल्लू अरविंद और प्राइम फोकस के संस्थापक नमित मल्होत्रा ​​​​द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर महाभारत को द्रौपदी के दृष्टिकोण से बताया जाएगा, एक ऐसा प्रोजेक्ट जिस पर मंटेना दीपिका पादुकोण के साथ सहयोग कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News