बांगला एक्ट्रेस माधबी मुखर्जी की बिगड़ी तबीयत, वृद्धावस्था संबंधी बीमारियों के कारण हाॅस्पिटल में हुईं भर्ती

4/30/2022 10:23:39 AM

मुंबई: पश्चमी बंगाल की दिग्गज एक्ट्रेस माधबी मुखर्जी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शुक्रवार को माधबी मुखर्जी की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दक्षिण के वुडलैंड्स हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया। परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया कि शुक्रवार को एक्ट्रेस का ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ गया था जिसके बाद डाॅक्टरों ने माधबी को हाॅस्पिटल में एडमिट करने की सलाह दी। 80 साल क माधबी की सेहत को देखने के लिए मेडिकल टीम का गठन किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि माधबी 27 अप्रैल से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्दघाटन के मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मौजूद थी। इसी दिन के बाद उनकी तबीयत खराब रहने लगी। 

PunjabKesari

वुडलैंड्स हाॅस्पिटल ने अपने बयान में कहा- माधबी मुखर्जी  एनीमिया (शरीर में रक्त की कमी) और अनियंत्रित मधुमेह से लंबे समय से पीड़ित हैं तथा उनकी जांच की जाएगी। उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंग स्थिर हालत में हैं। चिकित्सकों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की करीबी निगरानी कर रही है। ’

PunjabKesari

फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रहीं मुखर्जी ने चारूलता सहित कई बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सौमित्र चटर्जी और उत्तम कुमार जैसे एक्टर्स संगकाम किया है। उन्हें 'दीबरातरीर काब्या' शानदार अभिनय के लिए 'सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस' का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News