क्या 'मेड इन हैवेन सीजन 2' का नहीं होगा निर्माण!

6/29/2020 9:31:05 PM

नई दिल्ली। रितेश सिधवानी और जोया अख्तर का लोकप्रिय वेडिंग थीम्ड शो, मेड इन हेवन के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह वेब श्रृंखला अमेजन प्राइम पर लॉन्च की गई थी जिसमें शोभिता धुलिपला, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, अर्जुन माथुर और शशांक अरोड़ा जैसे सितारों ने शानदार अभिनय किया है।

नहीं आएगा दूसरा सीजन
यह श्रृंखला वेडिंग प्लानिंग की कहानी पर स्थापित है और यह 2019 का सबसे बड़ा ओटीटी शो में से एक था। इससे पहले, जोया ने दूसरे सीजन की स्क्रिप्टिंग की एक झलक साझा की थी, लेकिन अब, हमारे अनन्य एक्सक्लूसिव स्रोतों के अनुसार, शायद दूसरा सीजन रिलीज नहीं होगा।सूत्रों का कहना है कि निर्माताओं ने दूसरे सीजन के लिए मुख्य अभिनेताओं की तारीख फाइनल कर दी थी, हालांकि अब उन्होंने हाल ही में उन्हें फ्री कर दिया हैं।

जोया अख्तर का नहीं आया कोई जवाब
अब जबकि अभिनेताओं की तारीख फ्री कर दी गई हैं, तो अंदेशा लगाया जा है कि फिलहाल शूटिंग शुरू करने की कोई उम्मीद नहीं है।वही दूसरी ओर, हमारे सूत्रों ने हमें बताया कि एक अन्य प्रतिद्वंद्वी ओटीटी प्लेटफॉर्म भी शादी पर आधारित एक थीम्ड शो की योजना बना रहा है।टीम द्वारा संपर्क किए जाने पर, रितेश सिधवानी और जोया अख्तर ने हमारे मैसेज का जवाब नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News