''मेड इन हेवन'' की हसीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

7/7/2019 3:42:22 PM

मुंबई: एमजोन प्राइम की वेब सीरिज 'मेड इन हेवन' में नजर आ चुकी यानेया भारद्वाज इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें यानेया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

तस्वीरों में यानेया ब्लैक कलर का टैंक टाॅप और शाॅर्ट्स में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। यानेया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने पोनी की है।

यानेया कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। यानेया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  यानेया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

बता दें कि 'मेड इन हेवन' में यानेया ने 'सुखमनी' का किरदार निभाया था। वह एपिसोड 'अ मैरिज ऑफ कन्वेनैंस' में नजर आईं थीं। उन्होंने इसमें एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया था, जो अमेरिका जाने और रहने की इच्छा रखती थी।

अपने सपनों के लिए वह ग्रीन कार्ड वाले पति से समझौता करती है जो एक नपुंसक होता है। यानेया के जॉली और केयरफ्री नेचर किरदार को देख एक पल के लिए फिल्म 'जब वी मेट' के गीत की याद आ गई थी, जिसे करीना कपूर खान ने निभाया था।
 

Smita Sharma