''मेड इन हेवन 2'' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, स्क्रीन पर दिखा पुलकित सम्राट का चार्म!

8/1/2023 5:01:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेड इन हेवन 2 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है, जिसे फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। इसे जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। इस शो में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ और कल्कि केकलां सहित इसके शानदार कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। सभी ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से कई दिलों को प्रभावित किया।


पहले सीज़न के एक यादगार एपिसोड में पुलकित सम्राट ने एक करिश्माई सेलिब्रिटी की भूमिका निभाई, जिसने एक दुल्हन को उसकी शादी में आश्चर्यचकित कर दिया, जिससे कहानी में कुछ दिलचस्प मोड़ आए। इस विशेष एपिसोड की शानदार सफलता ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है, जो यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि आगामी सीज़न में उनका रहस्यमय किरदार कैसे सामने आएगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

जोया अख्तर और पुलकित सम्राट के बीच सहयोग उल्लेखनीय साबित हुआ है, जिसने शो को एक अद्वितीय आकर्षण से भर दिया है। जैसे-जैसे नए सीज़न की रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है, सभी की निगाहें हैंडसम हंक पुलकित सम्राट पर टिकी हैं। फैंस यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि उनकी उपस्थिति सीरीज़ को एक बार फिर से कैसे ऊपर उठाएगी।

अपनी मनोरंजक कहानी कहने, सूक्ष्म प्रदर्शन और सामाजिक विषयों की व्यावहारिक खोज के लिए जाने जाने वाले शो के साथ पुलकित सम्राट की प्रतिभा के जुड़ने से मेड इन हेवन की स्थिति एक अवश्य देखी जाने वाली सीरीज़ के रूप में और मजबूत हो गई है। एक्टर की प्रभावशाली उपस्थिति निश्चित रूप से दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी।

Content Editor

kahkasha