बहू रानी मदालसा शर्मा को सरप्राइज देने ''अनुपमां'' के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, एक्टर को एक टक निहारती दिखीं रुपाली गांगुली

6/28/2021 8:33:00 AM

मुंबई: टीवी शो 'अनुपमां' फैंस के बीच काफी फेमस हैं। दर्शकों को इसकी कहानी खूब पसंद आ रही है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमां टीआरपी में झंडे गाड़ रखे हैं। शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर शो के सेट से तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती हैं। हाल ही में 'अनुपमां के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शो की स्टार कास्ट के साथ सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं। 


जानकारी के लिए बता दें कि शो में काव्या का किरदार निभा रही मदलसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि मिथुन शो के सेट पर बहू से मिलने ही पहुंचे थे। जब शो के सेट पर मिथुन अचानक से पहुंच गए तो उनको देखकर सब चौंक गए और खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 'अनुपमां' के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो की टीम के साथ मिथुन चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की गई है।

तस्वीर में मिथुन चक्रवर्ती सीरियल 'अनुपमां' की पूरी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। इस शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-' #anupamaa सेट पर अचानक आने के लिए मिथुन चक्रवर्ती आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! '

इसके अलावा एक ओर तस्वीर सामने आई है जिसमें रुपाली गांगुली एक टक लगाए सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती को निहार रही हैं। तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते दिख रहे हैं। अनुपमां के सेट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले मदालसा शर्मा की मां यानि की एक्ट्रेस शीला डेविड और उनके पति मिमोह चक्रवर्ती के साथ शो के सेट पर पहुंची थीं। एक्ट्रेस के पति मिमोह ने भी पत्नी की सरप्राइज दिया था। ऐसे में अब जब मिथुन शो के सेट पर पहुंचे हैं तो शो को और चार चांद लग गए हैं।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की खबरें 

हाल 'अनुपमां'  के सेट से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की खबरें सामने आईं थी। बताया गया था कि कलाकार दो ग्रुप में बांट गए हैं. एक में रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा ​​और मुस्कान बामने हैं जबकि दूसरे में सुधांशु पांडे, अंघा भोंसले, मदालसा शर्मा और पारस कलनावत हैं। हालांकि,सुधांशु पांडे ने इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा- इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।हमने इसके बारे में कभी नहीं सुना है। पूरी कास्ट का कोल्ड वॉर या गुटबाजी में आना सही खबर नहीं है।

Content Writer

Smita Sharma