बायोपिक के लिए आलिया भट्ट बनीं मां आनंद शीला की पहली पसंद, वहीं प्रियंका चोपड़ा को भेजा लीगल नोटिस

12/27/2019 8:05:56 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः ओशो की सबसे करीब रहीं महिला, मां आनंद शीला पर बायोपिक की खबरें ज़ोरो पर चल रही हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि प्रियंका चोपड़ा इसपर काम करने जा रही हैं। लेकिन लगता है अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सपना टूट गया है। इससे पहले मशहूर अभिनेता आमिर खान ने आलिया भट्ट को लेकर उनकी कहानी पर नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज बनाने की तैयार की थी, लेकिन वह कोशिश भी सिरे तक नहीं पहुंच सकी।

बता दें डायरेक्टर शकुन बत्रा ने इस बायोपिक का ऐलान किया था। वो ‘एक मैं और एक तू’ और ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ओशो की प्रवक्ता और निजी सचिव रहीं मां आनंद शीला यानी शीला बर्न्सटील के किरदार को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐलान किया था। इसके बाद मां आनंद शीला ने प्रियंका चोपड़ा को लीगल नोटिस भेजा था। यानि कि वो नही चाहती कि प्रियंका उनकी इस फिल्म को करें।

वहीं दूसरी तरफ बात करें आनंद शीला की तो उन्होंने इस बायोपिक के लिए अपनी पहली पसंद के लिए आलिया भट्ट को चुना। वह चाहते हैं कि उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट काम करें। क्योंकि उन्होंने आलिया की कुछ फिल्मों को देखा है। उन फिल्मों में आलिया ठीक वैसी ही दिखतीं हैं जैसी कि वह खुद जवानी में हुआ करती थीं। इसलिए वह चाहती हैं कि आलिया उनका किरदार निभाए।

वही दूसरी तरफ आलिया भट्ट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है, लेकिन एक ऐसी भी फिल्म है जिसे वह करना चाहती हैं। असल में हुआ यूं कि ओशो की बायोपिक बनने वाली थी, जिसमें आमिर खान के साथ आलिया भट्ट भी थीं।

लेकिन ठग्स ऑफ हिंदाेस्तान के पिटने के बाद आमिर ने ओशो की बायोपिक से किनारा कर लिया। लेकिन आलिया भट्ट जो इसमें मां आनंद शीला का रोल करने वाली थीं, वह कह रही हैं कि जब भी यह फिल्म बनेगी, वह जरुर करेंगी।

Pawan Insha