इस हसीना को फिनाले में देखना चाहते थे लव त्यागी, बोले- उनका एहसान नहीं भुला पाउँगा!

1/12/2018 5:14:01 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में तीन दिन बचे है। आकाश डडलानी के घर से बेघर होने का बाद अब शो में कुल चार कंटेस्टेंटेंट्स बचे है। बीते कुछ हफ्ते पहले लव त्यागी कम वोट्स की वजह से घर से बेघर हुए थे। 

हाल ही में लव ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि शो में वो 14वें हफ्ते तक पहुंचे यह उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। उन्होंने बताया की कहीं न कही निराशा तो रहती है लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है। हालांकि, उन्हें फिनाले में इन सेलिब्रिटीज को कांटे की टक्कर देनी थी। अब शो में उनके जाने के बाद आकाश ददलानी भी आउट हुए है।

इतना ही नहीं उन्होंने सपना के बारे में बताया कि  सपना चौधरी को यह मौका ज़रूर मिलना चाहिए था। सपना उनसे कई हफ्ते पहेल आउट हो चुकी थी। लव की माने तो सपना के चले जाने से उन्हें काफी दुःख पहुंचा था। लेकिन वो मेरी खातिर इस शो से बाहर हुई।

यह उनका एहसान था। वहीं, लव त्यागी अपनी इस सफलता को देखकर काफी इमोशनल हो गए है। उनकी माने तो शो से बाहर आने के बाद अब उन्हें हर कोई पहचानता है। लोग उन्हें रस्ते पर देककर उनके साथ फोटो खिचवाते है। यह सब काफी नया है मेरे लिए, बस मैं इस नई सिचुएशन को हैंडल कर रहा हूँ।