बॉलीवुड में बजेगी एक और शहनाईः विक्रांत-फरहान के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे लव रंजन, 20 फरवरी को गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

2/19/2022 5:29:44 PM

मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। लगातार एक के बाद एक सेलिब्रेटी शादी के बंधन में बंध रहा है। विक्रांत मैसी, फरहान अख्तर के बाद अब प्यार के पंचनामा के निर्माता लव रंजन की शादी का नंबर आ गया है। डायरेक्टर 20 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाने जा रहे हैं। 


PunjabKesari

 

लव रंजन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद से शादी कर रहे हैं। दोनों के प्यार का परवाना कॉलेज में पढ़ाई के दौरान चढ़ा था और अब वो दिन आ गया है, जब दोनों अपने प्यार को अंजाम देने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल के घर वेडिंग फंक्शन की शुरूआत हो गई है। कपल अपनी शादी में बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगे।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर, लव इन दिनों अपनी अनटाइटल्ड अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे। वहीं डिम्पल कपाड़िया और बोनी कपूर भी इस मूवी में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग लव अपनी शादी के बाद दिल्ली में करेंगे। इसके बाद वह अपनी फिल्म के फाइनल शेड्यूल के लिए स्पेन जाएंगे।

 

बता दें लव रंजन प्यार का पंचनामा के अलावा आकाश वाणी, प्यार का पंचनाम 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। इतना ही नहीं वो दे दे प्यार, मलंग जैसी फिल्मों के निर्माता भी रह चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News