फिल्म सेट पर आग लगने से बढ़ीं लव रंजन की मुश्किलें, केस दर्ज और मृतक के परिवार को 50 लाख मुआवजे देने की मांग

7/31/2022 11:55:40 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अनाम फिल्म के सेट पर शुक्रवार शाम आग लगने से हलचल मच गई। भीषण आग से फिल्म का सेट जलकर खाक हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं। वहीं अब इस पूरे हादसे पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड वॉकी टॉकी अटेंडेंट, फायर फाइटर एसोसिएशन ने नाराजगी जताई है और कुछ मांगे भी रखी है। 

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एसोसिएशन ने इस घटना के लिए जिम्मेदार चित्रकूट स्टूडियो के मालिक एवं फिल्म निर्माता लव रंजन के खिलाफ कानून की धारा 304 के तहत एफआईआर दर्ज करने और आग में जलकर मरने वाले फायर फाइटर के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है। एसोसिएशन ने मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये और परिवार के एक व्यक्ति को आजीवन 15 हजार महीना देने की मांग की है।

PunjabKesari


गौरतलब है बीते शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी स्थित चित्रकूट मैदान में आग लग गई थी। मैदान में लगी आग की वजह स लव रंजन की अनाम फिल्म का सेट भी जलकर खाक हो गया। हादसे के वक्त फिल्म के मेन लीड रणबीर और श्रद्धा कपूर सेट पर मौजूद नहीं थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार्स अगले हफ्ते से यहां शूटिंग करने वाले थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News