करन जौहर की फिल्म द लस्ट स्टोरीज़ में क्या है खास, आप भी जानें

5/20/2018 1:57:35 AM

मुंबईः नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म 'लस्ट स्टोरीज’का ट्रेलर रिलीज किया गया। एक झलक में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की याद दिलाने वाली इस फिल्म में निर्माताओं की लिस्ट में जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप जैसे बड़े-बड़े नाम जुड़े हैं। फिल्म को दिवाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 2013 में आई फिल्म ‘बांबे टॉकीज’ की स्क्वील है।

खबरों की मानें तो 'लस्‍ट स्‍टोरीज' में 4 अलग-अलग निर्देशकों की कहानियों को दिखाया जाएगा। इनमें करण जौहर, अनुराग कश्‍यप, जोया अख्‍तर और दिबाकर बेनर्जी द्वारा निर्देशित 4 कहानियां हैं। इन चार कहानियों में राधिका आप्‍टे, भूमि पेडणेकर, मनीषा कोयराला और कियारा आडवानी लीड रोल निभाती नजर आएंगी। 


इन कहानियों में चार अलग-अलग महिलाओं की कहानियां हैं। राधिका आप्‍टे एक कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रही हैं, और इसे अनुराग कश्‍यप ने निदेर्शित किया है। वहीं भूमि पेडणेकर एक नौकरानी की भूमिका में हैं, जो अपने मालिक के बेटे से प्‍यार करती है। इस फिल्‍म को जोया अख्‍तर ने निर्देशित किया है। निर्देशक करण जौहर की फिल्‍म में कियारा आडवानी, विक्‍की कौशल और नेहा धूपिया नजर आ रहे हैं। जबकि चौधीर कहानी निर्देशक दिबाकर बनर्जी की है, जिसमें मनीषा कोइराला, संजय कपूर औ जयदीप अहलावत नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिग के दौरान निर्माता करण जौहर ने सलमान खान की फिल्म रेस-3 को लेकर टिप्पड़ी की है। फिल्मकार व निर्माता करण जौहर ने कहा कि 'लस्ट स्टोरीज' के निर्माताओं को सलमान खान के बड़े कद के साथ मुकाबला करने का कोई हक नहीं है। अपनी अपकमिंग फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रिलीज की तैयारी कर रहे करण जौहर ने यह टिप्पणी उस समय की जब वह मीडिया से बातचीत  फिल्म को लेकर बात कर रहे थे।

Punjab Kesari